June 15, 2021

DD NEWS

बने गें आप की आवाज,डे डेली न्यूज़ के साथ।

*बड़ी ख़बरें……………….*

➡*दिल्ली*: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली में, सीएम योगी की आज पीएम से मुलाकात, 10.45 बजे पीएम से मुलाकात करेंगे CM, प्रधानमंत्री आवास पर आज होगी मुलाकात, बीजेपी अध्यक्ष से भी मुलाकात करेंगे CM, 12.30 बजे जेपी नड्डा से मुलाक़ात करेंगे, जेपी नड्डा के घर जाकर मुलाकात करेंगे.

➡*दिल्ली*: प्रियंका ने सचिन पायलट से फोन पर बात की, जल्द सचिन पायलट दिल्ली आ सकते हैं, गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल की हो रही मांग, पायलट ने कल 8 विधायकों से की थी मुलाकात.

➡*लखनऊ*: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का ट्वीट, ‘इधर बेकारी-बेरोज़गारी रिकार्ड तोड़ रही’, उधर महंगाई कमर तोड़ रही है-अखिलेश, न ही मनरेगा में काम है- अखिलेश यादव, ‘न स्किल मैपिंग का कहीं अता-पता है’, ‘और न ही इंवेस्टमेंट मीट के निवेश का’, ‘व्यापार, कारोबार, दुकानदारी, कारीगरी सब ठप’, बंदरबांट में उलझी भाजपा सरकार-अखिलेश, ‘सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं है’.

➡*लखनऊ*: केजीएमयू में किट खरीद में गड़बड़ी मिली, अफसरों ने कंपनी का टेंडर रद्द कर दिया, अपनी गर्दन बचान के लिए टेंडर रद्द किया, महंगे दामों पर खरीदी जा रही किट, कई राज्यों की तुलना में महंगी किट खरीदी, सीएम से शिकायत पर शुरू हुई थी जांच, गड़बड़ी मिलने पर गुपचुप तरीके से टेंडर रद्द किया.

➡*लखनऊ*: कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी, तीसरी लहर को लेकर सरकार की तैयारी तेज, यूपी में 600 बाल रोग विशेषज्ञ की होगी भर्ती, बाल रोग विशेषज्ञों की जनपदों में होगी तैनाती, चिकित्सा,स्वास्थ्य सेवा संवर्ग में भर्ती निकली, 3620 विशेषज्ञ डॉक्टरों की निकाली गई भर्ती, 590 पद जनरल फिजिशियन की तैनाती होगी, 590 जनरल सर्जन की भी होगी तैनाती, रेडियोलॉजिस्ट,ईएनटी विशेषज्ञ की भी भर्तियां होंगी, तीसरी लहर को लेकर सरकार की तैयारी तेज.

➡*लखनऊ*- यूपी में 8 जिला पंचायत अधिकारियों के तबादले, प्रयागराज,मेरठ,अलीगढ़,चित्रकूट,जालौन में तबादले, आलोक सिन्हा को मेरठ से प्रयागराज भेजा गया, रेनु श्रीवास्तव को प्रयागरजा से मेरठ भेजा गया.

➡*लखनऊ*: सांसद आज़म खान का होगा ऑपरेशन, आजम के गुर्दे के संक्रमण में आई कमी, मेदान्ता हॉस्पिटल में भर्ती हैं आजम खान.

➡*लखनऊ*- मंत्री डॉ महेंद्र सिंह आज मथुरा दौरे पर रहेंगे, बाढ़ बचाव कार्यों का निरीक्षण करेंगे महेंद्र सिंह.

➡*लखीमपुर खीरी*: BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का आगमन, दिवंगत भाजपा नेता के परिजनों के घर जाएंगे, घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे स्वतंत्रदेव, समन्वय समिति की बैठक में भी शामिल होंगे, गोला और मोहम्मदी भी जाएंगे स्वतंत्रदेव सिंह.

➡*संभल*: पुलिस की PRO सेल की फेसबुक आईडी हैक, आईडी हैक करने के बाद लोगों से मांगे रुपए, महकमे में हड़कंप,एसपी ने दिए जांच के आदेश, एसपी चक्रेश मिश्रा ने आमजनता से की अपील, हैकर्स से रहें सावधान-एसपी चक्रेश मिश्रा.

➡*प्रतापगढ़*: कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पार्क का शिलान्यास किया, ट्रामा सेंटर के सामने पार्क की रखी आधारशिला, विधायक मोना ने ट्रॉमा सेंटर को पार्क की सौगात दी, पार्क सीमा क्षेत्र में वृहद पौधरोपण कराने के निर्देश.

➡*सीतापुर*: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का आगमन, बीजेपी नेताओं के घर जाएंगे स्वतंत्र देव सिंह, कोरोना से बीजेपी नेताओं की हुई थी मौत, बीजेपी नेताओं के परिवार से मिलेंगे स्वतंत्र देव.

➡: दबंगों ने घर में घुसकर की पिटाई, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, लेखपाल और पुलिस के सामने की गई पिटाई, चौकी बिरधा क्षेत्र के कुमरोल गांव का मामला.

➡*बुलन्दशहर*: इनायतपुर में मिला दुर्लभ वन्यजीव पैंगोलिन, दुर्लभ जानवर का वीडियो हो रहा वायरल, पेंगोलिन को देखकर ग्रामीणों में मचा था हड़कंप, पेंगोलिन को पकड़कर साथ ले गए वन अधिकारी, ककोड़ थाना की झाझर चौकी क्षेत्र का मामला.

➡*बांदा*: सांसद और सदर विधायक ने किया भूमिपूजन, सांसद आरके पटेल, MLA प्रकाश द्विवेदी रहे, उच्च शिखर राष्ट्रीय ध्वज की स्थापना होगी, अटल पार्क में लहराएगा 150 फीट ऊंचा तिरंगा.

➡*बरेली*- पुलिस के खौफ से चोर ने की आत्महत्या, पुलिस के खौफ से खुद को गोली से उड़ाया, घिरता देख चोर ने खुद को मारी गोली, गोली लगने से एक चोर की हुई मौत, दूसरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फरीदपुर में एक घर में घुसे थे चोर, ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची था पुलिस, फरीदपुर के लाइनपार बुखारा मोड़ की घटना.आगरा: पारस हॉस्पिटल मामले में रोज नए खुलासे, व्हाट्सएप्प में ऑक्सीजन किल्लत का जिक्र, राधिका अग्रवाल की व्हाट्सएप्प चैट में जिक्र, 27 अप्रैल को राधिका अग्रवाल की हुई थी मौत, राधिका ने अपनी बहन मनीषा से चैट किया था, ऑक्सीजन के लिए टॉर्चर करने का जिक्र था, पति सौरभ ने थाना न्यू आगरा में दी तहरीर, ज़िलाधिकारी के दावों पर लगातार उठ रहे सवाल.

➡*मिर्जापुर*: पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की, पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, पत्नी की हत्या कर पति हुआ फरार, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, अहरौरा के इमिलिया कला का मामला.

➡*बुलंदशहर*: मामूली विवाद में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों में मारपीट का वीडियो वायरल, छतारी थाना क्षेत्र के लधुपुरा का मामला.

➡*सिद्धार्थनगर*: संदिग्ध परिस्थिति व्यक्ति का शव मिला, पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव, हत्या कर शव लटकाए जाने की आशंका, मिश्रौलिया के नागचौरी के पास मिला शव.

Reporter- Abhishek Rajpoot..

DD News…